मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार हुआ बिजली विभाग का इंजीनियर, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

सागर लोकायुक्त पुलिस ने एमपीइसईबी के कार्यपालन यंत्री बीके गुप्ता को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार किया. कार्यपालन यंत्री के घर पर भी लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामारा है.

By

Published : May 2, 2019, 7:51 PM IST

रिश्वत लेते बिजली विभाग का इंजीनियर गिरफ्तार

सागर। लोकायुक्त पुलिस ने जिले में एक इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हांथो गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि एमपीइसईबी के कार्यपालन यंत्री बीके गुप्ता ने ठेकेदार का बिल भुगतान करने के एवज में पैसों की मांग की थी. जिसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस से की थी. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वतखोर अधिकारी को गिरफ्तार किया है.

रिश्वत लेते बिजली विभाग का इंजीनियर गिरफ्तार

बीके गुप्ता मध्य पूर्व क्षेत्र विधुत वितरण कंपनी में कार्यपालन यंत्री के पद पर पदस्थ है. शिकायतकर्ता शिवहरी पांडेय जो की विधुत विभाग में ठेकेदार है. उनका कहना है कि विभाग में किये गए कार्यों के बिल भुगतान के एवज में बीके गुप्ता ने 50 हजार की रिश्वत की मांग की थी. जिसकी शिकायत फरियागदी ने लोकायुक्त पुलिस से की थी.

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त पुलिस ने कार्यपालन यंत्री को कार्यलय में 50 हजार की घूस लेते हुए रंगें हाथों गिरफ्तार किया है. इसके आलावा लोकयुक्त पुलिस जानकारी लगी कि बीके गुप्ता पिछले 10 सालों से अपने गृह जिला में ही पदस्थ है. जिसको लेकर लोकयुक्त की टीम उनके घर की भी तलाशी ली. लोकायुक्त एसपी का कहना है कि घर की तलाशी में बरामद सामग्री की जानकारी जल्द ही दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details