मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

करंट लगने से मासूम बच्ची की मौत, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

शाहगढ़ थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम बच्ची की करंट लगने से मौत का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की लापरवाही से ये हादसा होने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 21, 2019, 4:23 PM IST

करंट लगने से मासूम बच्ची की मौत

सागर। शाहगढ़ थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम बच्ची की करंट लगने से मौत का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की लापरवाही से ये हादसा होने का आरोप लगाया है. फिल्हाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

करंट लगने से मासूम बच्ची की मौत

पूरा मामला शाहगढ़ के वॉर्ड क्रमांक 4 का है यहां के ग्रामीणों का आरोप है कि वहां पिछले एक महीने से 11 केवी की लाइन के तार टूट कर जमीन में पड़े हैं. जबकि शिकायत पर बिजली विभाग के कर्मचारी भी वहां पहुंचे पर वे टूटे तार का एक हिस्सा एक पेड़ से लपेटकर वापस चले गए. इसके साथ ही बिना बताए उन टूटे तारों की लाइन भी चालू कर दी गई.पेड़ के सामने खेल रही चार साल की मासूम बच्ची उस तार की चपेट में आ गई.

बच्ची की चीख सुन मौके पर पहुंचे और बच्ची को बिजली के तारों से निकाला जिसके बाद शाहगढ़ के स्वास्थ्य केन्द्र ले गए. जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए कहा , लेकिन उन्हें अस्पताल से शव वाहन भी उपलब्ध नहीं हुआ. मजबूरन परिजनों ने मासूम के शव को बाइक से ही पुलिस थाने और पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर भटकते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details