मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वंशवाद पर मंत्री गोविंद सिंह का बीजेपी को करारा जवाब, कहा- 70% नेताओं के बेटे-बेटियां राजनीति में सक्रिय

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे द्वारा अपनी दावेदारी वापस लेने पर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी के 70% नेताओं के बेटे-बेटियां राजनीति में सक्रिय हैं. ऐसे में बीजेपी कांग्रेस पर वंशवाद के आरोप नहीं लगा सकती.

By

Published : Mar 24, 2019, 2:56 PM IST

मंत्री गोविंद सिंह

सागर। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे द्वारा अपनी दावेदारी वापस लेने को प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ने पार्टी का अंदरूनी मामला बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के 70% नेताओं के बेटे-बेटियां राजनीति में सक्रिय हैं. ऐसे में बीजेपी कांग्रेस पर वंशवाद के आरोप नहीं लगा सकती.

मंत्री गोविंद सिंह

राहतगढ़ के दशहरा मैदान पर आयोजित समारोह में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मौजूद जनसमूह को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. अपने समर्थकों के साथ उन्होंने जमकर नाचे. सागर लोकसभा सीट से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी प्रभु सिंह ठाकुर भी कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने लोगों को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी.

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे दीपू भार्गव के दावेदारी से नाम वापस लेने के सवाल पर कहा कि दीपू भार्गव का नाम वापस लेना उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है. बीजेपी में 70 फीसदी ऐसे नेता हैं जिनके बेटे या पत्नियां राजनीति में सक्रिय हैं. ऐसे में कांग्रेस पर वंशवाद की राजनीति का आरोप लगाना बीजेपी को शोभा नहीं देता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details