मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 12 घायल, ट्रक चालक की लापरवाही बनी हादसे का सबब

बंडा के हरसिद्धी गांव जमुनिया के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं 12 लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Mar 14, 2019, 11:47 PM IST

घटनास्थल की तस्वीर

सागर। बंडा के हरसिद्धी गांव जमुनिया के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं 12 लोग घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

घटना सागर के बंडा स्थित हरसिद्धी मंदिर जमुनिया गांव की है, जहां ट्रक ने मैजिक जोरदार ट्रक मार दी. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी भीषण थी मैजिक वाहन के परखच्चे उड़ गए. घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक मैजिक सवार सभी छतरपुर के बक्स्वाहा तहसील पोस्ट बम्होरी के मुड़िया गांव के बताए जा रहे हैं. यह लोग अपनी बहन के यहां कार्यक्रम में जा रहे थे. सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम विनय द्विवेदी, तहसीलदार विनीता जैन, शाहगढ़ सीईओ सुनीता शर्मा, टीआई सतीष सिंह और आरआई पटवारी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details