मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खून की होली, अपराधियों ने युवक की चाकू मारकर की हत्या

By

Published : Mar 30, 2021, 2:32 PM IST

सागर जिले में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

criminals-stabbed-and-killed-young-man
अपराधियों ने युवक की चाकू मारकर की हत्या

सागर। होली के दिन मोती नगर थाना क्षेत्र के इतवारी टौरी इलाके में विवाद के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना शाम के वक्त की बताई जा रही है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में तनाव के हालात बन गए है. हालांकि मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने जहां तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आज युवक के पोस्टमार्टम के बाद इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

गाली-गलौज को लेकर हुआ विवाद
दरअसल, इतवारी टोरी इलाके में दीपक वाल्मीकि नाम के युवक का वसंत दुबे और उसके साथियों के साथ गाली-गलौज को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने दीपक पर चाकूओं से कई बार हमला कर दिया. जब तक घायल युवक को अस्पताल ले जाते, तब तक उसने दम तोड़ दिया था.

वारदात के बाद बढ़ गया इलाके में तनाव
हत्या की वारदात के बाद मृतक के परिवार और समाज के लोग भारी संख्या में इकट्ठे हो गए. वारदात के बाद तनाव बढ़ने की खबर मिलते ही एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित कई थानों का पुलिस बल इलाके में भेजा गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां स्थिति नियंत्रण में करने का प्रयास किया, तो वहीं तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, पीड़ित परिवार के लोगों को समझाइश देकर शांत कराने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी.

हत्या के आरोपी आदतन अपराधी
हत्या को अंजाम देने वाले लोगों में से एक युवक हत्या के एक मामले में हाल ही में जेल से छूटा है. तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में कई आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details