मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नदी में तैरते मिले लापता बच्चों के शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Sep 12, 2020, 2:48 PM IST

सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में दो दिन पहले लापता हुए बच्चों के शव मिले हैं. परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

bodies-of-missing-children-floating-in-the-river-in-sagar
नदी में तैरते हुए मिले लापता बच्चों के शव

सागर।देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कंजेरा के बहेरिया गांव से दो दिन पहले लापता हुआ बच्चों का शव नदी में तैरता हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई गुरुवार को पूजा का सामान लेने के लिए बाजार गए थे, उसके बाद देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने शुक्रवार को गुमशुदगी दर्ज कराई थी. वहीं शव मिलने के बाद परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या करने की आशंका जताई है.

नदी में तैरते हुए मिले लापता बच्चों के शव

मामला देवरी के बहेरिया गांव का है. जहां प्रकाश के दो बेटे 11 वर्षीय अमन और 8 वर्षीय अनुज पूजा का सामान लेने के लिए बाजार गए थे. जहां से देर शाम तक नहीं लौटे तो परिजनों ने पड़ताल शुरू की. जिसके बाद भी कोई पता नहीं चलने पर शुक्रवार सुबह पुलिस को मामले से अवगत कराया. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी. इसके बाद परिजनों को कर्बला डैम के पास नदी में दोनों के शव तैरते हुए मिले हैं. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जहां बच्चों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पूरी घटना के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए सागर एएसपी विक्रम सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जांच की गई. इधर परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या करने की आशंका जताई है. पुलिस का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए पड़ताल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details