मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जंगल में जुआ! 43 आरोपी गिरफ्तार, 44 मोबाइल व सात वाहन जब्त

By

Published : Mar 22, 2021, 10:33 AM IST

Updated : Mar 22, 2021, 1:39 PM IST

घने जंगल में जुआ का खेल चल रहा था, जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान नगद सहित दो कार और मोटरसाइकिल जब्त की गई.

gamblers arrested
आरोपी गिरफ्तार

सागर। जिले के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत पटकुई बहेरिया स्थित घने जंगलों के बीच एक खेत में चल रहे जुआ के अड्डे पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की, जहां कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा. पुलिस को देख जंगल में भगदड़ मच गई. कई आरोपी भागने में सफल भी हो गए. वहीं 43 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, पुलिस ने सवा लाख रुपए, 44 मोबाइल और दो कार सहित पांच बाइक जब्त की.

सूचना पर दिया कार्रवाई को अंजाम
कैंट थाना प्रभारी सरबजीत सिंह ने बताया कि कल शाम सूचना मिली थी कि हाईवे के पास पटकुई स्थित जंगल में जुआ का खेल चल रहा है. थाना प्रभारी ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर पुलिस टीम को मौका स्थल पर रवाना किया, जहां कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने पकड़े 22 जुआरी, 2 लाख 89 हजार से अधिक रुपए बरामद

नगद सहित दो कार और 5 बाइक जब्त
इस कार्रवाई में 43 आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. इनके कब्जे से 44 मोबाइल सहित 2 कार और नगदी जब्त किए गए.

कैंट पुलिस की सक्रियता पर उठ रहे हैं सवाल
भले ही कैंट पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया, लेकिन सवाल यह खड़ा हो रहा है कि जंगल में इतने बड़े पैमाने पर चल रहे जुए के फड़ पर अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई ?

Last Updated : Mar 22, 2021, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details