मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, चूल्हे पर बनाया खाना

शहर में गुरूवार को महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस के द्वारा अनोखा प्रदर्शन किया गया है. कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने चूल्हे पर खाना बनाकर अपना विरोध जताया.

By

Published : Feb 19, 2021, 10:52 PM IST

Women's Congress's unique performance
महिला कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

रीवा। आगामी नगरीय निकाय चुनाव देखते हुए रीवा में आज बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस के द्वारा अनोखा प्रदर्शन किया गया है. जिसमें महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने शिल्पी प्लाजा चौराहे पर बैठकर चूल्हे पर खाना बनाकर अपना विरोध जताया. कांग्रेस नेत्रियों ने भरता रोटी बनाकर लोगों को खिलाया तथा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए महंगाई को कम करने की मांग की.

बढ़ती महंगाई का विरोध

निकाय चुनाव की आरक्षण प्रक्रिया संपन्न होने के बाद रीवा नगर निगम को अनारक्षित किया गया है. जिसके बाद दावेदारों की लंबी फेहरिस्त देखने को मिल रही है और भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं ने चुनाव के मद्देनजर जोर आजमाइश शुरू कर दी है. एक ओर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जहां विकास मॉडल के नाम पर जनता से दावे और वादे किए जा रहे हैं तो वही कांग्रेस भाजपा के विकास को खोखला बता रही है. वहीं अब सड़क पर उतर कर कांग्रेस पार्टी के द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है. रीवा में आज बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसमें महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध जाहिर किया है. महिलाओं ने शिल्पी प्लाजा चौक में बैठकर चूल्हे में खाना बनाया.

चुनावी मुद्दा बना महंगाई

दरअसल देश भर में घरेलू गैस और डीजल पेट्रोल के दामों पर इजाफा हुआ है. इसके अलावा लगातार महंगाई लोगों की जेब में खासा असर डाल रही है. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अब कांग्रेस पार्टी ने इसे अपना चुनावी मुद्दा बनाते हुए निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. अब आज एक बार फिर रीवा में महिला कांग्रेस के द्वारा महंगाई का विरोध करते हुए चौराहे में बैठकर चूल्हे में खाना बनाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details