मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किया तो कुछ नहीं उल्टा रीवा को 30 साल को पीछे ले गये जनार्दन मिश्रा- सिद्धार्थ तिवारी

लैंड मार्क होटल में प्रेस वार्ता के दौरान सिद्धार्थ तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा पर आरोप लगाया कि उन्होंने क्षेत्र के युवाओं के लिये कुछ नहीं किया. इस दौरान उन्होंने चुनावी मुद्दों पर राय रखी और कहा कि वह विकास और रोजगार के मुद्दे पर चुनावी मैदान में हैं.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:58 PM IST

सिद्धार्थ तिवारी, कांग्रेस प्रत्याशी, रीवा

रीवा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मचे घमासान के बीच नेता एक दूसरे पर खूब तंज कस रहे हैं. रीवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि सांसद जनार्दन मिश्रा ने रीवा के लिये कुछ नहीं किया. प्रदेश और केंद्र में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद जनार्दन मिश्रा क्षेत्र में रोजगार के साधन नहीं ला पाये. उल्टा रीवा को विकास के मामले में 30 साल पीछे ले गये और अब पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

किया तो कुछ नहीं उल्टा रीवा को 30 साल को पीछे ले गये जनार्दन मिश्रा

लैंड मार्क होटल में प्रेस वार्ता के दौरान सिद्धार्थ तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा पर आरोप लगाया कि उन्होंने क्षेत्र के युवाओं के लिये कुछ नहीं किया. इस दौरान उन्होंने चुनावी मुद्दों पर राय रखी और कहा कि वह विकास और रोजगार के मुद्दे पर चुनावी मैदान में हैं. उनका फोकस किसान और युवा पर ज्यादा रहेगा.

सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में जिस तरह युवाओं को सामने लाने काम किया जा रहा है. उससे भविष्य में युवा नेतृत्व मजबूत होगा और बेरोजगारी दूर होगी. उन्होंने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार ने 76 दिनों में अपने 83 वादों को पूरा किया है. 15 सालों से प्रदेश में काबिज बीजेपी सरकार को लेकर उन्होंने कहा कि अब 15 साल तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रहकर विकास करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details