मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा से पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के बेटे सिद्धार्थ तिवारी पर कांग्रेस ने लगाया दांव

कांग्रेस ने रीवा लोकसभा सीट से पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के बेटे सिद्धार्थ तिवारी को चुनाव मैदान में उतारा है. सिद्धार्थ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी धन्यवाद दिया है.

By

Published : Apr 4, 2019, 10:59 PM IST

सिद्धार्थ तिवारी पर कांग्रेस ने लगाया दांव

रीवा| कांग्रेस ने रीवा संसदीय क्षेत्र से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्री निवास तिवारी के पोते और पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के बेटे सिद्धार्थ तिवारी को चुनाव मैदान में उतारा है.

सिद्धार्थ तिवारी पर कांग्रेस ने लगाया दांव

कांग्रेस पार्टी सहित सिद्धार्थ तिवारी के प्रशंसकों में उत्साह की लहर है. सिद्धार्थ तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे ऊपर भरोसा जताया है, जिसका मैं धन्यवाद करता हूं. इसके अलावा सिद्धार्थ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी धन्यवाद दिया है.क्षेत्र की समस्याओं की बात करते हुए सिद्धार्थ तिवारी ने का कहना है कि जिले में सबसे अधिक बेरोजगारी की समस्या है. युवा रोजगार की तलाश में दर-दर भटक रहते हैं. किसानों की समस्या पर सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि किसानों की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने के प्रयास किए जाएंगे.

रीवा जिले में कांग्रेस के शासनकाल में ही एकमात्र जेपी सीमेंट का कारखाना खोला गया था. जिसके बाद से अभी तक क्षेत्र में उद्योग के लिए कुछ भी कार्य नहीं किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details