मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Crime News: एक युवक ने शख्स पर की फायरिंग, अश्लील हरकत करते मंदिर में पकड़ाया था

By

Published : Mar 5, 2023, 11:04 PM IST

रीवा में एक युवक ने एक शख्स पर फायरिंग कर दी. शख्स अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है. बता दें कि, आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील हरकत मंदिर में कर रहा था, जिसकी वजह से उसे शख्स ने ठोका तो युवक ने गोली मार दी.

accused
आरोपी युवक

युवक पर हुई फायरिंग

रीवा। जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में एक युवक पर फायरिंग की घटना सामने आई है . हाइवे किनारे एक ढाबा के बाहर बैठे एक शख्स पर युवक ने गोली मार दी. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद गोली चलाने वाला युवक अपनी प्रेमिका के साथ मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

एक युवक ने एक शख्स को मारी गोली: घटनास्थल के पास ही मंदिर में एक प्रेमी जोड़ा अश्लील हरकत कर रहा था. इस दौरान गांव के एक शख्स ने उन्हें इस तरह की हरकत करता देख मना किया. इस बात से युवक नाराज हो गया और शख्स पर फायरिंग कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद युवक अपनी प्रेमिका को स्कूटी में बैठकर फरार हो गया. पुलिस ने 2 घंटे के बाद ही कड़ी मशक्कत करते हुए शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

एमपी के क्राइम से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें...

आरोपी कैमरे में कैद: ये घटना उस वक्त घटी जब रीवा जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मऊगंज तहसील को जिला बनाने सीएम शिवराज पहुंचे हुए थे. इसी दौरान रीवा और मऊगंज के बीच मनगवां थाना क्षेत्र स्थित हाइवे के किनारे ढाबे के बाहर बैठे एक शख्स पर स्कूटी सवार युवक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी, इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी का फोटो भी वायरल हो रहा है. घटनास्थल पर मौजूद किसी लड़के ने आरोपी का फोटो खींच लिया था. मामले को लेकर एडिशन एसपी विवेक कुमार लाल का कहना है कि, घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details