मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Police Raid: आचार संहिता लगते ही पुलिस हुई सख्त, होटलों पर छापे, अपराधियों की धरपकड़, चौराहों पर वाहनों की चेकिंग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 11, 2023, 1:15 PM IST

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगते ही रीवा पुलिस सख्त व सक्रिय हो गई है. मंगलवार देर रात छापामार कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मच गया. इस दौरान देर रात तक होटल खोलने वालों को सख्त चेतावनी दी गई. साथ ही वाहनों की भी चेकिंग की गई.

Rewa Police Raid
आचार संहिता लगते ही पुलिस हुई सख्त, होटलों पर छापे

आचार संहिता लगते ही पुलिस हुई सख्त, होटलों पर छापे

रीवा।सोमवार को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से प्रदेश भर में इसका असर देखने को मिल रहा है. वहीं निर्वाचन आयोग के निर्देशों का सख्ती के साथ पालन कराने के लिए पुलिस, प्रशासनिक आधिकारी और आबकारी विभाग की टीमों ने एक साथ दबिश देकर शहर कई इलाकों में छापे मारे. निर्वाचन आयोग के निर्देशों का सख्ती के साथ पालन कराने के लिए मंगलवार को शहर के कई इलाकों में प्रशानिक टीम के अलावा पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अचानक दबिश दी.

संवेदनशील इलाकों में दी दबिश :टीम की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया और देर रात तफरी कर रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. कई इलाकों में देर रात दबिश से हड़कंप मचा रहा. पुलिस की टीम ने शहर के मुख्य बाजार शिल्पी प्लाज़ा, पुराने बस स्टैण्ड और नए बस स्टैंड सहित सामान तिराहे के अलावा अन्य संवेदनशील इलाको में दबिश दी. कई आसामजिक तत्त्वों को गिरफ्तार कर उन्हे थाने भेजा गया और चार पहिया वाहनों के टायरों से हवा निकाल दी गई. पुलिस की सख्ती और कार्रवाई लेकर बदमाशों में डर समा गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

कई होटलों पर चेकिंग :संयुक्त टीम ने बस स्टैंड में संचालित कई होटलों पर भी दबिश दी. जहां देर रात शटर बंद करके लोगों को खाना खिलाया जा रहा था. पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहीं CSP शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि शहर में आचार संहिता लागू हो चुकी है. वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है. निर्धारित समय के बाद भी अगर दुकानें खुली व संदिग्ध गतिविधियां पाई जाती हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही दुकान और होटल को सीज करने की कारवाई भी की जा रही है. साथ ही अपराधियों की धरपकड़ भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details