मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक की हत्या से सनसनी! अपने साढ़ू को रिसीव करने पहुंचा था रेलवे स्टेशन, परिजनों को साढ़ू भाई पर ही शक

रीवा में एक युवक की हत्या से सनसनी है. परिवारवाले उसके साढ़ू भाई पर हत्या का शक जता रहे हैं, वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

By

Published : Feb 27, 2022, 9:40 PM IST

Rewa crime News
रीवा में एक युवक की हत्या से सनसनी

रीवा। जिले के पनवार थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बोलेरो से आए 6 नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से जा रहे युवक पर पहले तो लाठी डंडे से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया, बाद में पत्थर पर पटककर उसे मौत के घाट उतार दिया. सरेराह युवक की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची, जिसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. मृतक के परिजनों को उसके साढ़ू भाई पर ही शक है.

रीवा में एक युवक की हत्या से सनसनी

नकाबपोश बदमाशों ने की हत्या!
पनवार थाना क्षेत्र के ग्राम ददरी का रहने वाला रवि मिश्रा अपने ससुराल ग्राम बरहुला में रहता था. शनिवार रात वो अहमदाबाद से आए अपने साढ़ू भाई को रिसीव करने बाइक से स्टेशन पहुंचा. बताया जाता है कि लौटते वक्त बोलेरो से आए 6 नकाबपोश अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया, फिर घायल रवि मिश्रा को पत्थर पर पटककर उसकी जान ले ली. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जिंदगी की जंग हार गया मासूम! 7 घंटें बाद बोरवेल से किया गया था रेस्क्यू, 15 दिनों बाद था बर्थडे

साढ़ू भाई पर हत्या का शक
इस पूरे मामले को लेकर मृतक के चचेरे भाई ने अहमदाबाद से आए रवि के साढ़ू भाई पर ही हत्या की आशंका जाहिर की है. साथ ही दोषियों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है. इधर त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह ने बताया कि शनिवार रात में डायल 100 पर रवि मिश्रा की मौत की खबर मिली थी. पुलिस को घटना स्थल पर खून से सना युवक का शव मिला था. मौके पर मौजूद मृतक के साढ़ू भाई ने नकाबपोश बदमाशों द्वारा हमला किए जाने की बात कही. उसने बताया कि वो किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गया. पुलिस अब उन अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details