मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने बढ़ाए कदम

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार के साथ कई संस्थाएं आगे आकर मदद कर रही हैं. जिसमें रीवा के NSUI के सम्भागीय समन्वयक ने भारतीय रेडक्रास सोसायटी रीवा को 11 हजार रुपए की सहयोग राशि दान की हैं.

By

Published : Apr 8, 2020, 10:16 PM IST

NSUI officials donated fund to red cross society rewa to fight against corona pandemic
कोरोना महामारी से लड़ने के लिए एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने बढ़ाए क़दम

रीवा।एनएसयूआई के सम्भागीय समन्वयक अभिषेक तिवारी और रतनेंद्र मिश्र राज ने कोरोना से लड़ने के लिए भारतीय रेडक्रास सोसायटी रीवा को 11 हजार रुपये की सहयोग राशि चेक के माध्यम से सौंपी है.

NSUI के छात्र ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए हमने कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी राज भैया के निर्देशानुसार रीवा के गरीबों और असहायों के लिए इस फंड में अपनी सहयोग राशि प्रदान कराई है.

इस महामारी से लड़ने के लिए हर समाजसेवी और छात्र युवा को आगे आकर अपनी स्वेच्छा और सामर्थनुसार सहयोग करना चाहिए. एनएसयूआई के सम्भागीय समन्यवक अभिषेक तिवारी ने कहा कि रीवा के गरीबों और असहायों के खाद्य सामग्री और उनकी जरूरतों के लिए इस जिला राहत कोष में अपनी 11 हजार रुपये की सहयोग राशि चेक के माध्यम से रेडक्रास सोसायटी रीवा को सौपी हैं.

यही नहीं पूरे देश सहित मध्यप्रदेश के हर जिले में एनएसयूआई इस विपदा की घड़ी में मदद के लिए हर संभव प्रयास कर लोगों का सहयोग कर रही. साथ ही कहा कि इस महामारी से लड़ने के हर समाजसेवी और छात्र युवा को आगे आकर अपनी स्वेच्छा और सामर्थनुसार सहयोग करना चाहिए, ताकि हम अपने देश और अपने रीवा जिले को कोरोना से बचा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details