मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धारा 370 हटाए जाने पर बोले कमलनाथ के मंत्री, 'बीजेपी करती है वोट बैंक की राजनीति'

धारा 370 हटाए जाने पर पंचायत एंव ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि बीजेपी केवल वोट बैंक की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सभी को साथ लेकर काम किया है. चाहे वह गौशाला की बात हो या फिर गांव में सड़कों हम हर काम पूरा करेंगे.

मंत्री कमलेश्वर पटेल

By

Published : Aug 7, 2019, 5:43 AM IST

रीवा। जिले के दौरे पर पहुंचे पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने ईटीवी भारत से बातचीत में सरकार की उपलब्धिया गिनाई. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में पंचायत एवं ग्रामीण विकास के लिए कई वादे किए थे. जिन पर हमारी सरकार ने काम शुरु कर दिया है. चाहे वह गौशाला की बात हो या फिर गांव में सड़कों हम हर काम पूरा करेंगे. धारा 370 हटाए जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी वोट बैंक की राजनीति करती है.

मंत्री कमलेश्वर पटेल

कमलेश्वर पटेल ने कहा कि देश में सभी जाति धर्म के लोगों को हमारी संवैधानिक व्यवस्था के तहत रहने का उनकी सुरक्षा का हर तरह का प्रावधान था, लेकिन बीजेपी की केंद्र सरकार लगातार इस तरह के मुद्दों को पर वोट बैंक की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बहुत कम समय मे सभी का विकास करने का काम किया है. जबकि अभी हमारे पास साढ़े चार साल से भी ज्यादा का समय है. जिसमें हमारी सरकार प्रदेश के विकास के लिए अच्छा काम करेगी.

व्यापमं और ई टेंडर के दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा
कमलेश्वर पटेल ने कहा कि ई टेंडर और व्यापमं घोटालों पर हमारी सरकार का स्टेंड क्लियर है. सरकार ने इस विषय पर काम करना शुरू कर दिया और इसमें जो भी दोषी लोग होंगे उन पर कार्रवाई जरुर होगी. उन्होंने कहा कि ई टेंडरिंग के मामले में घोटाले तो जरूर हुए अगर घोटाले नहीं हुए होते तो उनका टेंडर निरस्त ही क्यों होता. विपक्ष में रहते हुए भी हमने इस मुद्दे को हर बार उठाया है. चाहे वह डंपर घोटाला हो या लैपटॉप घोटाला ये सभी बीजेपी की कार्यकाल में ही हुए है. गरीब महिलाओं के आजीविका मिशन के लिए जो पैसा आता है उस पैसे का भी बीजेपी ने गबन किया. लेकिन इस सभी मामलो की जांज हमारी सरकार करेगी.

मध्यप्रदेश के हर युवा को मिलेगा रोजगार
सरकार ने जितने भी मदद देश में औद्योगिक संस्थान स्थापित होंगे उसमें मध्य प्रदेश के लोगों को रोजगार देने का कानून बनाने का काम हमारी सरकार ने किया है. इसके लिए बजट भी जारी कर दिए गया. कमलेश्वर पटेल ने कहा कि हमारी सरकार का नजरिया बड़ा स्पष्ट है. हम सभी को साथ लेकर विकास पर काम करना चाहते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details