मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिव्यांग बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मनगवां थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बुजुर्ग की पत्नी बाहर गई थी और वो घर में अकेला था. घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : May 19, 2020, 9:50 PM IST

Old man murdered with ax, police engaged in investigation
वृद्ध की कुल्हाड़ी मारकर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी

रीवा। घर में अकेले दिव्यांग बुजुर्ग पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. घर में खून से सनी लाश मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि संपत्ति के लालच में वृद्ध की हत्या की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना मनगवां थाने के गंगेव चौकी क्षेत्र के मढ़ीखुर्द गांव की है, जहां 70 वर्षीय जमुना सिंह घर में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. सोमवार को उनकी पत्नी खरीदारी करने के लिए गंगेव बाजार गई थी. इस दौरान घर में अकेले वृद्ध पर किसी ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

आरोपियों ने घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नहीं लग पाई. शाम को जब पत्नी वापस लौटी तो घर में खून से सनी लाश देखकर उसके होश उड़ गए. सूचना मिलते ही पुलिस सहित एफएसएल की टीम घटना स्थल पहुकर निरीक्षण किया.

बुजुर्ग के गले, सीना व हाथ में कुल्हाड़ी के गंभीर वार में निशान थे. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बुजुर्ग दंपति की एक बेटी थी, जो रायपुर कर्चुलियान स्थित अपनी ससुराल में थी. आशंका जताई जा रही है कि संपत्ति के लालच किसी ने हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details