मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में चले धारदार हथियार, तीन की मौत, दो घायल

रतलाम के गुंदीपाडा गांव में दो पक्षों में जमीन के मामूली विवाद में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें तीन लोगों की हत्या हो गई. जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 6, 2020, 7:25 AM IST

Code picture
सांकेतिक चित्र

रतलाम। दो पक्षों में जमीन के मामूली विवाद में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें तीन लोगों की हत्या हो गई. जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना रतलाम के गुंदीपाडा गांव की है. जहां जमीन की नपती को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. फरियादी का आरोप है कि पुलिस के सामने ही उनके परिवार के लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया इस मौके पर पुलिस अधिकारी तमाशा देखते रहे.

जमीन विवाद में तीन की मौत दो घायल

रतलाम के गुंदीपाडा गांव के ही पूर्व सरपंच मोहनलाल कटारा का गांव के पास सरकारी जमीन पर कब्ज़ा है. इसी जमीन की नपती करने पटवारी और पुलिसकर्मी पहुंचे थे. तभी पंचनामा बनाते समय मौजूदा सरपंच भाबर के परिवार और समर्थकों ने पूर्व सरपंच मोहन लाल कटारा और उनके परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में तीन लोगों की मौके पर ही मौत ही गईं जबकि दो लोग जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है.

वहीं रावटी थाना पुलिस निष्पक्ष जांच और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है लेकिन पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details