मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस कस्टडी में ढाबा संचालक की संदिग्ध मौत, रात में पूछताछ...सुबह फंदे पर लटका मिला शव

बिलपांक थाने में पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसे अफीम तस्करी के मामले में पूछताछ के लिए देर रात थाने लाया गया था.

By

Published : Mar 1, 2020, 1:11 PM IST

Suspected death of dhaba operator in police custody
पुलिस थाने में युवक की मौत

रतलाम। बिलपांक थाने में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत से हड़कंप मच गया है. थाने के पूछताछ कक्ष में ढाबा संचालक का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया है. मृतक का नाम अवतार सिंह बताया जा रहा है जिसे अफीम तस्करी के मामले में पूछताछ के लिए देर रात थाने लाया गया था.

पुलिस थाने में युवक की मौत

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामले की जांच के लिए नियुक्त मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जाएगा. वहीं जिला अस्पताल में भी बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

वहीं मामले की मजिस्ट्रियल जांच करने के लिए नियुक्त मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद ही सील किए गए कमरे को खोलकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस के अधिकारी बिलपांक थाने में हुई ढाबा संचालक की संदिग्ध मौत को लेकर उच्च स्तरीय जांच के बाद ही जानकारी देने की बात कह रहे हैं.

बिलपांक थाने में हुई ढाबा संचालक की संदिग्ध मौत के मामले पर पुलिस के अधिकारी प्रथम दृष्टि मामला आत्महत्या का बता रहे हैं, लेकिन ढाबा संचालक की संदिग्ध मौत से बिलपांक थाना पुलिस की गंभीर लापरवाही जरूर सामने आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details