मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में अवैध शराब के खिलाफ अभियान, संयुक्त टीम ने 1200 किलो लहान किया नष्ट

रतलाम में पुलिस और आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1200 किलो लहान बरामद कर नष्ट किया और शराब बनाने वाले उपकरणों को जब्त किया है.

By

Published : May 17, 2020, 9:27 AM IST

police take action against who make liquor In Ratlam
पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

रतलाम। जावरा में पिछले करीब एक सप्ताह पूर्व जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जहरीली और कच्ची शराब बनाने वालों पर शिकंजा कसा है, इसके लिए पुलिस और आबकारी विभाग का संयुक्त दल जावरा के आसपास के कंजर डेरों में लगातार दबिश दे रहा है, बगैर किसी सूचना के अचानक दी जा रही दबिश में पुलिस को सफलता भी मिल रही है.

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

शुक्रवार की दोपहर एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर जावरा अनुविभाग की संयुक्त पुलिस और आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. टीम ने राजाखेड़ी स्थित कंजर डेरों में दिन दहाड़े दबिश देकर खेतों और घरों के पीछे नालों में रखे करीब 1200 किलो लहान को नष्ट किया, जिसे ड्रम में भरकर जमीन में दबाया गया था, पुलिस को यहां से शराब बनाने और उसे रखने के उपकरण और बर्तन भी मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है.

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाटीदार के निर्देशन में की गयी. जिसमें पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान, एसडीएम राहुल नामदेव धोटे, एसडीओपी रविन्द्र विलवाल शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details