मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगर निगम की लापरवाही से लोग परेशान, अधूरे छोड़े विकास कार्य

शहर में नगर निगम की लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां विकास कार्यों को बीच में छोड़ दिया गया है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कलेक्टर के निर्देशों की भी अनदेखी की जा रही है.

By

Published : Jun 28, 2019, 12:23 PM IST

खुदी हुई सड़कें

रतलाम। शहर में नगर पालिका की लापरवाही के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नगर निगम ने लक्ष्मीनगर में बनी हुई सड़क को पहले सीवर लाइन के लिए खोदा और अब नई सड़क का काम भी अधूरा छोड़ दिया.

नगर निगम की लापरवाही

रहवासियों की शिकायत पर कलेक्टर रुचिका चौहान ने मौके पर पहुंचकर निगमायुक्त को 24 घंटे में सड़क सुधारने के निर्देश दिए, लेकिन लक्ष्मी नगर की सड़क की हालत जस के तस बने हुए हैं. नगर निगम ने मुरम और चूरी बिछाने के नाम पर बड़े-बड़े पत्थर रास्ते में बिछा दिए हैं, जिससे राहगीरों को और अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि रतलाम शहर में सीवरेज लाइन की वजह से अधिकांश सड़कों को खोदा गया था, लेकिन नगर निगम की लापरवाही के चलते इसे अधूरा छोड़ दिया गया. अब इन गड्ढों और सड़क पर कीचड़ के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है, वहीं हर वक्त हादसों की आशंका भी बनी हुई है. इधर निगम अधिकारियों ने कलेक्टर के निर्देश को भी अपनी लापरवाही की भेंट चढ़ा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details