मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम: एक दिन में सामने आए कोरोना के 43 नए मामले, आकंड़ा पहुंचा 999

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का सबसे ज्यादा आंकड़ा सामने आया है, जहां एक दिन में 43 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 999 हो गई एक्टिव केस 170 हैं.

By

Published : Sep 2, 2020, 10:05 AM IST

Updated : Sep 2, 2020, 10:29 AM IST

43-new-cases-of-corona
एक दिन में सामने आए कोरोना के 43 नए मामले

रतलाम। जिले में लगातार संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, जिसमें शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण इलाकों के मरीज भी शामिल हैं. देर रात मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल से मिली रिपोर्ट में 43 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 999 हो गई है.

वही मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक्टिव मरीजों की संख्या भी 170 हो गई है. यह एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले हैं जिसने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की नींद उड़ा दी है, वहीं पॉजिटिव आए सभी मरीजों को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

दरअसल जिले में अगस्त के महीने में 300 से ज्यादा मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई थी. वहीं सितंबर माह के पहले ही दिन 43 मरीज सामने आने से रतलाम शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में अब कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है.

देर रात मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल से प्राप्त रिपोर्ट में रतलाम शहर के टाटानगर, कोमल नगर, प्रताप नगर, गुलमोहर कॉलोनी, गीता मंदिर रोड, पावर हाउस रोड, सहित रिंगनोद और सिमलावदा जैसे ग्रामीण इलाकों में भी कुल 43 मरीज सामने आए हैं.

Last Updated : Sep 2, 2020, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details