मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बद्रीलाल यादव की अशोभनीय टिप्पणी पर महिलाओं ने किया धरना प्रदर्शन, मंच से माफ़ी मांगने की रखी मांग

राजगढ़ के ब्यावरा में पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल यादव के राजगढ़ कलेक्टर पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को महिलाएं कलेक्टर के समर्थन में उतरी हैं. जहां उन्होंने बद्रीलाल यादव से सार्वजनिक मंच पर माफी मांगने की मांग रखी.

By

Published : Jan 24, 2020, 10:12 PM IST

women-sat-on-protest-over-badrilal-yadavs-indecent-remarks-in-rajgarh
राजगढ़ में महिलाओं का बद्रीलाल यादव के विरुद्ध प्रदर्शन

राजगढ़।जिले में जहां बद्रीलाल यादव के जिला कलेक्टर को लेकर विवादित बयान देने के बाद चारों तरफ उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, वहीं शुक्रवार को जिला कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर के पक्ष में महिलाएं उनके समर्थन में उतरी हैं. साथ ही उन्होंने बद्री लाल यादव से मंच पर से माफी मांगने की मांग रखी हैं.

राजगढ़ में महिलाओं का बद्रीलाल यादव के विरुद्ध प्रदर्शन


वहीं महिलाओं ने कलेक्टर परिसर में धरना देना शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी की. वहीं महिलाओं की मांग है कि बीजेपी के पूर्व राज्य मंत्री बद्री लाल यादव ने जिस तरह मंच से अभद्र टिप्पणी की थी, उसी तरह मंच पर जाकर माफी मांगे.


वही महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी महिलाओं के हितेषी अपने आपको बताते हैं. मध्य प्रदेश की सभी महिलाओं को वह अपनी बहन और भांजा कहकर पुकारते हैं परंतु वो भी मंच से खड़े होकर महिलाओं के प्रति सूर्पनखा और ताड़का जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं. हमारी मांग है कि शिवराज सिंह चौहान और पूर्व राज्य मंत्री सार्वजनिक रूप से मंच से माफी मांगे.


वहीं उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो हम अगला आंदोलन पूर्व राज्य मंत्री के घर में जाकर करेंगे . उल्लेखनीय है कि इस मामले में पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल यादव के खिलाफ कल गुरुवार को ब्यावरा थाने में धारा 188 भाग 294 के तहत मामला दर्ज हो चुका है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details