मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अच्छी खबर: राजगढ़ में नहीं मिला कोरोना का नया केस, तीन मरीज स्वस्थ होकर लोटे घर

बुधवार को जिले में कोरोना का नया मरीज सामने नहीं आया है. 3 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. लिहाजा अब तक 28 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Jun 19, 2020, 1:42 AM IST

Three patients get healthy and discharge in Rajgarh
आज आई सभी रिपोर्ट निगेटिव

राजगढ़। जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. अब तक कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 51 पहुंच गई है. लगातार रोज एक नया संक्रमित मरीज जिले में पाया जा रहा था, लेकिन आज जिले के लिए एक राहत भरा दिन रहा. आज कोई भी नया कोरोना संक्रमित मरीज नहीं पाया गया है. साथ ही जिले के तीन मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद डिस्चार्ज भी किया गया है.

जिले में गुरुवार को कुल 54 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं, सभी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. आज 60 नए सैंपल लिए गए हैं, जिनको जांच के लिए भेजा गया है. इस तरह कुल 82 सैंपल जांच के लिए पेंडिंग पड़े हुए हैं. अभी तक कुल 15 सौ 50 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं. जिनमें से 1468 लोगों के सैंपल प्राप्त हो चुके हैं. जिनमें से 51 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं अभी लेबोरेटरी में 82 लोगों के सैंपल पेंडिंग पढ़े हुए हैं.

3 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. लिहाजा अब तक 28 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. अब एक्टिव केस 18 बचे हैं. वहीं कोरोना से पांच लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details