मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 11, 2020, 2:50 PM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ में फिर मिले तीन कोरोना मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 39

राजगढ़ जिले में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. गुरुवार को मिले तीन नए मरीजों के बाद अब संक्रमित मरीजों की संख्या 39 हो गई है. पढ़िए पूरी खबर...

Three corona patients surfaced in Rajgarh district
राजगढ़: जिले में सामने आए कोरोना की तीन मरीज

राजगढ़। जिले में एक बार फिर कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. आज कोरोना के तीन मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 39 हो गई है. वहीं तीन मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घर लौट चुके हैं.

ब्यावरा और राजगढ़ शहर के अलावा सारंगपुर में भी कोरोना के मरीज सामने आए हैं. इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है. राजगढ़, ब्यावरा और सारंगपुर क्षेत्र में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. गुरुवार को राजगढ़ की एक 55 वर्षीय नर्स पॉजिटिव पाई गई है, तो वहीं एक मरीज ब्यावरा में भोजन वितरण करने वाले व्यक्तियों से ही संबंधित है, जबकि सारंगपुर क्षेत्र में गुड़ व्यापारी संक्रमित पाया गया है. मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने इलाके को सील कर दिया है.

राजगढ़ में अब 24 एक्टिव केसे हो गए हैं, जिनका जिला अस्पताल और भोपाल में इलाज चल रहा है. वहीं जिले में अब तक कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है. 12 लोग स्वास्थ्य होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details