मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े 6 आरोपी, कई वारदातों का हुआ खुलासा

कई संदिग्ध लूट की वारदात को अंजाम दे चुके आरोपियों को पुलिस ने पड़कने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे अलग-अलग जगह लूट की वारदात में लूटा गया समान भी बरामद किया है.

By

Published : Jan 27, 2020, 11:21 PM IST

Updated : Jan 27, 2020, 11:37 PM IST

the-police-arrested-6-accused-of-robbery-rajgarh
6 आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़। कुरावर थाना क्षेत्र में हुई लूट व चोरी के मामले में पुलिस ने दबिश देकर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से अलग-अलग जगह लूट से लूटा गया समान बरामद किया है.

पुलिस के हत्थे चढ़े 6 आरोपी,

पुलिस के मुताबिक, झाड़ला में मोहन राजपूत के ढाबे के पीछे मंडी के पास कुछ लोग आपस में संदिग्ध चर्चा कर रहे थे, जिसकी सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, फिर सूचना की तफ्तीश कर थाना प्रभारी बीभेन्द्र व्यंकट टांडिया मय फोर्स के मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस को देखते ही संदिग्धों में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने घेराबंदी कर विजय, रवि, दिलीप, राजू, राहुल, प्रेम को दबोच लिया.

कड़ाई से पूछताछ पर उन्होंने बताया कि ग्राम कोटरी कला के पास लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें ₹23700 के साथ ही कागजात व बैग लूटने की बात कबूली थी, इसके अतिरिक्त आसपास के क्षेत्र से विद्युत मोटर की चोरी करना स्वीकार किया, जबकि 2 विद्युत मोटर पंप व एक बाइक लूटना भी स्वीकार किया. आरोपियों के पास से अपराध में इस्तेमाल की गई तीन बाइक एक तलवार सहित लूटे गए अन्य सामान को पुलिस ने बरामद किया है.

Last Updated : Jan 27, 2020, 11:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details