मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ सीट से नवनिर्वाचित सांसद रोडमल नागर ने ईटीवी भारत से की बात , पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय

राजगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के रोडमल नागर ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है. ईटीवी भारत से बातचीत में उन्होंन अपनी जीत का श्रेय पीएम मोदी को दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं के चलते ही उन्हें जीत मिली है.

By

Published : May 24, 2019, 7:57 PM IST

रोडमल नागर

राजगढ़। राजगढ़ लोकसभा सीट से लगातार दूसरी बार बीजेपी के रोडमल नागर ने जीत दर्ज की है. इस बार उन्होंने कांग्रेस की मोना सुस्तानी को 4 लाख 31 हजार 19 वोटों के बड़े अंतर से हराया है. ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार जिन योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुंच पाया उन्हें पहुंचाया जाएगा.

रोडमल नागर ने ईटीवी भारत से की बातचीत

रोडमल नागर ने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा कि उनके द्वारा चलाई गई योजनाओं की वजह से ही मुझे जीत मिली है. नागर ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा देश में किए विकास कार्यों पर जनता ने अपनी मुहर लगाकर फिर से मोदीजी पर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि राजगढ़ के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी मेहनत की है, इसलिए इस जीत का श्रेय उन्हें भी जाता है.

रोडमल नागर ने कहा कि जिले में जो 5 बड़े डेम आये हैं वह सब बीजेपी की देन है. जबकि नल जल योजना है जल्द ही क्षेत्र की पानी की समस्या समाप्त हो जाएगी, वही रामगंज मंडी से भोपाल रेल की जो योजना थी उसको 2013 में सरकार द्वारा टाल दिया था. उसे फिरु से शुरु करवाया जाएगा जो 2022 तक पूरा हो जाएगा. रोडमल नागर ने कहा कि क्षेत्र में उद्योग खोलने के लिए जो भी चीचें आवश्यक होकी उन्हें जल्द ही उपलब्ध करावाने के प्रयास किए जाएंगे. इस क्षेत्र में इंडस्ट्रीज आएंगी और हमारे यहां पर भी उद्योग का विकास होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details