मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने एक साल से फरार चल रहे लूट के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना से एक साल से फरार चल रहे लूट के दो आरोपियों को ग्राम पटना से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

By

Published : May 31, 2020, 11:12 AM IST

Rajgarh police arrested two accused of the robbery who were absconding for 1 year
पुलिस ने 1 साल से फरार चल रहे लूट के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजगढ़। जिले में लूटपाट की घटना आए दिन देखने को मिल जाती है, साल 2019 को जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिपलोदी के निवासी घीसा लाल गुर्जर ने थाने पहुंचकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़ित के अनुसार पीपलोदी से खरबरी जाते समय तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मोटरसाइकिल रोककर उससे मारपीट की गई है. साथ ही उसके सोने की मुरकी, एक हाथ घड़ी, एक मोबाइल और 5400 नगद रुपए लूट लिये गए.

पुलिस ने 1 साल से फरार चल रहे लूट के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरियादी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में मामला दर्ज किया था. इसी मामले को लेकर एक आरोपी मुकेश पिता बाबूलाल भील की गिरफ्तारी की गई परंतु मामले के दो अन्य आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे थे.

पुलिस अधीक्षक द्वारा दोनों फरार आरोपियों पर 5-5 हजार का नगद इनाम भी घोषित किया गया था. पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि मामले के आरोपियों को ग्राम पटना में देखा गया है पुलिस द्वारा दबिश दी गई और दोनों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में फरार आरोपी परमाल पिता गंगाराम भील उम्र 19 साल निवासी ग्राम पटना को गिरफ्तार किया गया. साथ ही एक नाबालिग आरोपी को भी लेकर आए. जानकारी के अनुसार आरोपियों द्वारा अपना जुर्म कबूल कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details