मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू, कलेक्टर-SP ने किया फ्लैग मार्च

आयोध्या विवाद पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्क है. जिसके चलते शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है.

By

Published : Nov 5, 2019, 1:09 AM IST

Updated : Nov 5, 2019, 7:48 AM IST

पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

राजगढ़। आयोध्या विवाद पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्क है. जिसके चलते राजगढ़ में धारा 144 लागू कर दी गई है. वहीं नरसिंहगढ़ में पुलिस ने जय स्तंभ से लेकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए फ्लैग मार्च निकाला. इसके साथ ही थाना परिसर में पुलिस अधिकारियों ने सभी समुदाय के लोगों के साथ एक बैठक आयोजित की, जिसमें उनसे अमन-चैन बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की है.

कलेक्टर-SP ने किया फ्लैग मार्च

कलेक्टर ने जिले में शांति-व्यवस्था और साम्प्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए शहर में धारा 144 के अंतर्गत निषेधाज्ञा लागू कर दी है. जिसमें सोशल मीडिया में किसी तरह की अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई का प्रावधान है. इसके साथ ही बॉटल, केन या ड्रम में डीजल या पेट्रोल का विक्रय, किसी भी तरह के पटाखे और विस्फोटकों के क्रय-विक्रय को प्रतिबंधित किया गया है.

वहीं जिले में संगठनों का प्रदर्शन, धरना, रैली, जुलूस को प्रतिबंधित किया गया है. इसके साथ ही डीजे, लाउड स्पीकर, ध्वनि विस्तारक यंत्र का उपयोग बिना सक्षम अधिकारी की अनुमति के प्रतिबंधित रहेगा.

Last Updated : Nov 5, 2019, 7:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details