मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने पकड़े दो आरोपी, एक बाइक चोर तो दूसरा बलात्कार का आरोपी

पुलिस ने दो अलग-अलग अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसमें से एक बाइक चोर और एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का आरोपी शामिल है.

By

Published : Nov 15, 2019, 3:50 AM IST

Updated : Nov 15, 2019, 4:25 AM IST

बाइक चोर गिरफ्तार

राजगढ़।जिले की पुलिस ने दो अलग-अलग अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसमें से एक बाइक चोर और एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का आरोपी शामिल है.

एक बाइक चोर तो दूसरा बलात्कार का आरोपी

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया बाइक चोर

पुलिस की वाहन चैकिंग के दौरान जीरापुर तरफ से एक व्यक्ति काले रंग की बिना नंबर की बाइक लेकर आ रहा था. जो पुलिस की कार्रवाई को देखकर भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया और उससे पूछताछ की. जिसमें उसने पहले तो गोलमोल जवाब दिया, लेकिन पुलिस के कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बाइक चोरी की बात स्वीकार की है.

आरोपी रिकुं ने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है. उसने शौक एवं काम-धंधे की जरुरत के चलते मोटर साईकिल की चोरी की थी. उसने बताया कि उसने ये बाइक पोलखेड़ा गांव के एक कुंए से चोरी की है, जो कि रायसिंह गुर्जर की है. इसके बाद उसने नंबर प्लेट निकालकर बाड़गांव के नाले में फेंक दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

करनवास पुलिस ने बताया कि आरोपी शिवा एक नाबालिग लड़की को लेकर 30 जून से फरार था, जिसके चलते पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन काफी समय तक नहीं मिल पाने के कारण 28 सितंबर को आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की मदद से आरोपी को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बालिका ने पूछताछ में बताया कि आरोपी शादी का प्रलोभन देकर उसे उज्जैन ले गया. जहां किराए के कमरे में उसका लगातार शारीरिक शोषण करता रहा.

पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

Last Updated : Nov 15, 2019, 4:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details