मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ में आ गया है JNU का वायरस: कैलाश विजयवर्गीय

राजगढ़ के ब्यावरा में बीजेपी के दिग्गजों ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर पर FIR दर्ज करने की मांग की, जबकि इसी दौरान बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कलेक्टर को जेएनयू का वायरस बता दिया.

By

Published : Jan 22, 2020, 8:55 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 9:20 PM IST

Veteran BJP leaders reach Rajgarh
राजगढ़ पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता

राजगढ़। जिले में बुधवार को बीजेपी ने 19 तारीख को अपने कार्यकर्ताओं के साथ हुई अभद्रता के खिलाफ जिला प्रशासन को घेरने के लिए बड़ा प्रदर्शन किया, जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता ब्यावरा में एकत्रित हुए. साथ ही आंदोलन में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल होने के लिए ब्यावरा पहुंचे थे.

राजगढ़ पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी आंदोलन में शामिल हुए. जहां उन्होंने राजगढ़ कलेक्टर पर तंज कसते हुए कहा कि जिले में हंगामा होने का कारण जेएनयू का वायरस है. उन्होंने कहा कि कलेक्टर देश विरोधी नारे लगाने वाले विश्वविद्यालय से पढ़ी हैं, मुझे पता लगा है कि जेएनयू के वायरस राजगढ़ में भी आ गए हैं, इसी वजह से तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारा गया, ये सब जेएनयू वायरस का ही नतीजा है. जेएनयू का वायरस जिले में आ गया है, अगर इस वायरस को खत्म करना है तो क्या करना चाहिए, ये आप सब अच्छी तरह से जानते हैं, हम प्रजातांत्रिक तरीके से इस वायरस को खत्म करना चाहते हैं.

Last Updated : Jan 22, 2020, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details