मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किराना व्यापारियों को प्रशासन की सख्त हिदायत, होम डिलीवरी करें, नहीं खोलें दुकानें

राजगढ़ के नरसिंहगढ़ में प्रशासन ने किराना व्यापारियो को होम डिलीवरी के सख्त निर्देश दिए हैं. अगर दुकानें खोली जाती हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 29, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Mar 29, 2020, 7:38 PM IST

Grocery traders have been given instructions for home delivery in Rajgarh
किराना व्यापारियों को होम डिलीवरी के निर्देश

राजगढ़। नरसिंहगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण ना फैले इसके लिए प्रशासन ने किराना व्यापारियों को होम डिलीवरी के निर्देश दिए थे. बावजूद इसके शहर में सुबह 9 से 11 बजे तक किराना दुकानें खोली जा रही हैं. जिसकी वजह से बाजार में खासी भीड़ एकत्रित हो रही है. वही आज किराना दुकानों पर लगी भीड़ को देखकर प्रशासनिक अधिकारियों ने किराना व्यवसायियों को होम डिलीवरी के निर्देश दिए हैं. साथ ही दुकानें खोलने पर कार्रवाई की बात कही है.

किराना व्यापारियों को होम डिलीवरी के निर्देश

इसके अलावा एक साथ दुकान लगा रहे सब्जी विक्रेताओं को सभी वार्डो में जाकर सब्जी विक्रय के सख्त निर्देश दिए गए हैं. लॉकडाउन के इस दौर में शहर के कुछ व्यापारी किराना सामग्री के रेट बढ़ाकर मुनाफाखोरी में लगे हुए हैं. इस मामले की शिकायत मिलने पर तहसीलदार राजन शर्मा ने शाजापुर वाले चौराहे स्थित दो बड़े व्यापारियों को अपनी दुकानों के बाहर रेट लिस्ट लगाए जाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही दोबारा शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की भी चेतावनी दी गई है.

Last Updated : Mar 29, 2020, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details