मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 19, 2020, 12:47 AM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ में चार नए मरीज कोरोना पॉजिटिव, एक की इलाज के दौरान मौत

राजगढ़ जिले में आज फिर कोरोनावायरस के चार नए मिले हैं. वहीं एक महिला की इलाज के दौरान मौत भी हो गई है. जबकि एक मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटा है.

Corona in Rajgarh
राजगढ़ में कोरोना

राजगढ़। कोरोना वायरस का संक्रमण पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है. वहीं जिले में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जहां हर रोज लगभग 1 मरीज मिल रहा है. वहीं आज शनिवार को आई रिपोर्ट में कोरोना के 4 नए मरीज मिले हैं. जिनमें से तीन खुजनेर कस्बे के हैं, एक मरीज नरसिंहगढ़ शहर का है. जबकि एक मरीज की कोरोना के चलते मौत भी हो चुकी है.

शनिवार को जिस मरीज की कोरोना के चलते मौत हुई है, वो पचोर की रहने वाली है. जिसकी भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके अलावा जिले में कोरोना वायरस को मात देने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. इसी कड़ी में आज एक मरीज स्वस्थ्य होकर वापस घर लौटा है.

जिले में लॉकडाउन 3 तक कोरोनावायरस का एक भी मरीज नहीं था. लेकिन लॉकडाउन चार के शुरू होने पर यहां जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा. जिले में जहां अभी तक 4502 लोगों के सैंपल लिए जा चुके है, जिनमें से 3889 लोगों के सैम्पल के रिपोर्ट आई है. जिनमें से 167 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 96 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं. जबकि 8 लोगों की कोरोनावायरस से मौत हो चुकी है. इसके अलावा अभी जिले में 64 लोगों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details