मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस पर कलेक्टर ने की अपील, कहा- कोरोना से संबंधित सभी नियमों का करें पालन

कोरोना महामारी को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस की गाइड लाइन तय करने के लिए कलेक्टर ने बैठक लेकर निर्देश जारी किया है. इसके साथ जिले जी जनता से अपील की है कि इस महामारी के बीच में कोरोना से संबंधित सभी नियमों का पालन करें और सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें'.

By

Published : Aug 15, 2020, 3:43 AM IST

niraj kumar singh, collector
नीरज कुमार सिंह,कलेक्टर

राजगढ़। जिले में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं,आए दिन लगातार कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है. कोरोना महामारी को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस की गाइड लाइन तय करने के लिए कलेक्टर ने बैठक लेकर निर्देश जारी किया है.

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 500 के पास पहुंच गई है. स्वतंत्रता दिवस से लेकर अनेक वर्गों का आयोजन किया जाना है. इस दौरान जिले में और संक्रमण न फैले इसके लिए जिला कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने जिले के लोगों से कहा है कि इस बार का स्वतंत्रता दिवस कई मायनों में काफी अलग है. जहां कोरोना महामारी के बीच इस बार स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है, जिसको लेकर कलेक्टर ने जिला के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि 'मैं जिला के रहवासियों से अपील करना चाहूंगा की आप खुद को सजग करें, और इस महामारी के बीच में कोरोना से संबंधित सभी नियमों का पालन करें और सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें'

ABOUT THE AUTHOR

...view details