मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रशासन के अतिक्रमण की मुहिम पर टूटा व्यापारियों का गुस्सा, अनिश्चितकालीन बाजार बंद की दी चेतावनी

राजगढ़ में प्रशासन के अतिक्रमण हटाने के चलते व्यापारियों ने विरोध-प्रदर्शन किया, साथ ही अनिश्चितकालीन बाजार बंद घोषणा की. प्रशासन को व्यापारियों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

By

Published : Jan 10, 2020, 2:28 AM IST

Updated : Jan 10, 2020, 9:34 AM IST

Businessmen protest against removal of encroachment in Rajgarh
व्यापारियों ने विरोध किया प्रदर्शन

राजगढ़। अतिक्रमण हटाने की मुहिम के दौरान प्रशासन को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा. साथ ही गुस्से में आए व्यापारियों ने बाजार बंद करने का ऐलान किया. वहीं प्रशासन के खिलाफ गुस्से में व्यापारियों ने नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला और प्रशासन को चेतावनी देते हुए अनिश्चितकालीन बाजार बंद की घोषणा कर दी.

व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रदेश सरकार लगातार अतिक्रमण हटाने की मुहिम चला रही है. लगातार प्रदेश के कई हिस्सों में अतिक्रमण तोड़ा जा रहा है. राजगढ़ मुख्यालय पर बाजार में दुकानों के सामने अतिक्रमण को हटाने के लिए जब जिला प्रशासन बाजार में पहुंचा और दुकानों के सामने का अतिक्रमण हटाना शुरू किया, तो व्यापारी भड़क उठे. इसके बाद प्रशासनिक टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा.

वहीं व्यापारियों की बात अतिक्रमण हटाने आई टीम ने नहीं मानी, जिसके बाद जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों के साथ आपस में बैठक के बाद होने वाली कार्रवाई पर निर्णय लिए जाने का फैसला लिया गया. इस आश्वासन के बाद ही दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोलीं.

Last Updated : Jan 10, 2020, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details