मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री जयवर्धन सिंह

By

Published : Sep 28, 2019, 10:33 AM IST

प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम 'आपकी सरकार आपके द्वार' के तहत राजगढ़ जिले के खजुरिया में शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह ने जनती की समस्याओं का निराकरण करवाया.

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन

राजगढ़। जिले के खजुरिया ग्राम पंचायत में 'आपकी सरकार आपके द्वार' के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह ने लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निराकरण भी किया. इस मौके पर विधायक गावेर्धन दांगी, कलेक्टर निधि निवेदिता, पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री जयवर्धन सिंह

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि 'आपकी सरकार आपके द्वार' में अब हर अधिकारी, जनप्रतिनिधि आपके घर तक पहुंच रहे हैं. पहले आम जनता और किसानों को तहसील और कलेक्ट्रेट कार्यालयों के चक्कर लगाने पड़ते थे, लेकिन अब सरकार खुद आपकी समस्याओं का निराकरण करने आपके द्वार पहुंच रही है. उन्होंने कहा कि सरकार की पहली प्राथमिकता किसान भाईयों और आम जनता को सुविधाएं देना है. आपकी हर समस्या का निराकरण मंच से किया जाएगा.

शिविर में 511 आवेदनों में से 330 का मौके पर ही निराकरण कर दिया गया. 181 आवेदन ऑनलाइन आए है, जिनका शीघ्र निराकरण किया जाएगा. कार्यक्रम में विधायक गावेर्धन दांगी ने भी अपने विचार व्यक्त किये. साथ ही कलेक्टर निधि निवेदिता ने शिकायतों के निराकरण कि स्थिति बताते हुए शिविरों के सम्बंध में जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details