मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुएं से मोटर निकालने गए एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत

रायसेन जिले में कुएं से मोटर निकालने गए एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार नाले पर पानी होने के बावजूद मौके पर पहुंचे.

By

Published : Aug 29, 2020, 5:33 PM IST

three-youths-of-the-same-family-who-drove-a-motor-from-a-well-died
अशोक घनघोरिया, एसडीओपी

रायसेन। जिले के देवरी थानांतर्गत पतई गांव में कुएं से मोटर निकालते वक्त तीन युवकों की मौत हो गई. जिसमें दो सगे भाई थे, वहीं एक चाचेरा भाई था. एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत की खबर लगते ही गांव में सन्नाटा छा गया है. घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार उफनता हुआ नाला पार कर मौके पर पहुंचे. साथ ही इलाके में भारी बारिश के बावजूद पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

कुएं से मोटर निकालने गए एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत

मामला शनिवार सुबह आठ बजे का है. रातभर से हो रही बारिश के चलते कुएं में लगी मोटर को निकालने के लिए जगदीश कुशवाहा कुएं में उतरा था. काफी देर तक बाहर नहीं आने पर उसका भाई बृजेश भी कुएं में उतरा, लेकिन वह भी काफी देर तक बाहर नहीं आया. जिसके बाद वहीं खड़ा चचेरा भाई प्रीतम भी कुएं में उतर गया. जिसके बाद तीनों बाहर न आ सके. हालांकि घटना संदिग्ध है, इसे लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details