मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 10, 2020, 5:46 PM IST

ETV Bharat / state

सिलवानी नगर पंचायत सहायक ने सीएमओ पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, कही ये बात

सिलवानी नगर पंचायत की सहायक राजस्व निरीक्षक जल शाखा प्रभारी के पद पर पदस्थ निहारिका नगाईच ने सिलवानी नगर पंचायत सीएमओ अशोक कैथल पर पिछले 5 महीने से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Silvani Nagar Panchayat
सिलवानी नगर पंचायत

रायसेन।मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी नगर पंचायत के सहायक राजस्व निरीक्षक जल शाखा प्रभारी के पद पर पदस्थ निहारिका नगाईच ने सिलवानी नगर पंचायत सीएमओ अशोक कैथल पर पिछले 5 महीने से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पूरे मामले को लेकर उन्होंने एसडीएम संघमित्रा बौद्ध को शिकायत पत्र सौंपा है.

एसडीएम संघमित्रा बौद्ध

दरअसल निहारिका नगाईच का आरोप है कि नगर पंचायत सीएमओ के द्वारा उन्हें सुबह 5 बजे फोन करके बोला जाता है कि वह सीएमओ के साथ चलके नगर की जल व्यवस्था देखें, जबकि जल शाखा में 4 कर्मचारी और भी काम करते हैं, लेकिन उन्हें कभी नहीं बुलाया जाता है. वहीं लॉकडाउन की अवधि के दौरान शासन के निर्देश द्वारा समस्त कार्यालय बंद होने के आदेश दिए, लेकिन उन्हें बिना वजह के कार्यालय में बुलाने का आरोप लगाया है.

निहारिका नगाईच का पत्र

पीड़ित निहारिका नगाईच का आरोप है कि जब वह बिना किसी वजह के कार्यालय आने के लिए मना करती हैं तो नगर पंचायत सीएमओ अशोक कैथल उन्हें कहते हैं कि अगर नहीं आओगी तो नोटिस जारी किया जाएगा, लिहाजा निहारिका नगाईच में सीएमओ अशोक कैथल के खिलाफ शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है. हालांकि सिलवानी एसडीएम संघमित्रा बौद्ध ने कहा है कि सीएमओ से दो दिन के अंदर जवाब मांगा गया है और पूरे मामले की जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details