मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

यूरिया संकट: शिवराज ने सीएम पर साधा निशाना, 'किसान रातभर जग रहा है, तो आपको भी नहीं सोने देंगे'

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूरिया संकट को लेकर सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि, जब किसान रातभर जग रहा है तो हम भी, आपको चैन से नहीं सोने देंगे.

By

Published : Dec 6, 2019, 8:37 PM IST

Shivraj targets the CM
शिवराज ने साधा सीएम पर निशाना

रायसेन। मध्यप्रदेश में यूरिया संकट को लेकर सियासी घमसान मचा हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़कों पर उतर आए हैं. रायसेन के गैरतगंज पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने यूरिया को लेकर कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. शिवराज सिंह का कहना है कि 'जब यूरिया को लेकर किसान रातभर जाग रहा है, तो हम भी आपको चैन से नहीं सोने देंगे'.

शिवराज ने साधा सीएम पर निशाना

विधायक प्रदीप लारिया किसानों की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके बाद उन पर केस दर्ज कर लिया गया है. शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'अब मैं कमलनाथ से कहता हूं बनाओ कितनों पर केस बनाओगे, या तो हमें खाद दो, या गिरफ्तार करो'.

शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि सरकार सो रही है और 80- 80 साल की माताएं यूरिया के लिए लाइन में लगी हैं. उनका कहना है कि मैं आपनी आखरी सांस तक किसानों के लिए लडूंगा. इस दौरान पूर्व वन मंत्री डॉ. गौरीशंकर शेजवार, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह राजपूत, युवा नेता मुदित शेजवार समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details