मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेन समाज के लोगों ने अतिरिक्त तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, मांगी दुकान खोलने की अनुमति

By

Published : May 14, 2020, 10:22 PM IST

रायसेन जिले में कोरोना वायरस को लेकर बंद हुई दुकानों के चलते कई दुकानदारों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. जिसके चलते सेन समाज के लोगों ने ज्ञापन सौंपते हुए दुकान खोलने की अनुमति दी जाने की मांग की है.

People of Sen society submitted memorandum in raisen
सेन समाज के लोगों ने सौंपा ज्ञापन

रायसेन। इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है. इस महामारी से निपटने के लिए शासन ने देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है. जिसके चलते छोटे दुकानदारों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. इसी समस्या को लेकर सेन समाज ने सांची तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. जिसमें उन्होंने एक निश्चित समयावधि में दुकानें खोलने की अनुमति मांगी है.

दरअसल लॉकडाउन के चलते सैलून की दुकानों को भी पूरी तरह बंद कर दिया गया है, जिससे सेन समाज के सामने अपने परिवारों की भरण-पोषण की समस्या आ खड़ी हुई है.

इसी समस्या को लेकर सेन समाज ने नगर के जाने-माने पप्पू रेवाराम के नेतृत्व में अतिरिक्त तहसीलदार सुनील प्रभास को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि लॉकडाउन के चलते करीब 50 दिनों से ज्यादा दिनों से दुकानें बंद है. जिसके चलते सेन समाज के लोगों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. इस समस्या के समाधान के लिए एक निश्चित समयावधि में सैलून खोलने की अनुमति दी जाए.

जिससे आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवारों को थोड़ी राहत मिल सके. सेन समाज ने प्रशासन के सभी नियमों का पालन करने का भी वचन दिया है. इस अवसर पर समाज की ओर से ज्ञापन देने वालों में अंकित सेन, भूपेंद्र सेन, राहुल सेन, राकेश, पप्पू, पोपसिंह, सौरभ, बब्लू सराठे, दीपक, संजू सेन शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details