मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे लाइन के नाम पर नेताओं ने खूब बटोरे वोट, नहीं दिला पाए रायसेन को रेल, अब युवाओं ने संभाला मोर्चा

रायसेन में भोपाल से मेट्रो ट्रेन से जोड़ने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. जिसके बाद इसे मुख्यमंत्री कमलनाथ को सौंपकर रायसेन में मेट्रो लाने की मांग की जायेगी.

By

Published : Jan 25, 2020, 12:31 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 1:05 PM IST

Raising signature campaign in Raisen
हस्ताक्षर अभियान

रायसेन।भोपाल से रायसेन शहर को मेट्रो ट्रेन से जोडने की मांग को लेकर रायसेन के दो युवा विकास शर्मा और रूपेश तंतवार गली मोहल्ले में हस्ताक्षर अभियान चला रहे है. जिसमें हस्ताक्षर कर मुख्यमंत्री कमलनाथ को सौंपकर रायसेन में मेट्रो लाने की मांग की जायेगी.

हस्ताक्षर अभियान

रायसेन कहने को तो जिला मुख्यालय है, लेकिन जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते इसका विकास नहीं हो पा रहा है. यहां से चुनकर लोकसभा और विधानसभा में पहुंचने के बाद जनप्रतिनिधि लोगों की भावनाओं को नजर अंदाज करते रहे हैं. कई बार इन जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रयास नहीं करने से रायसेन को रेलवे लाइन जैसी सुविधा से वंचित होना पड़ा है. लोगों का मानना है कि रायसेन में रेल लाइन नहीं होने के कारण ही उसका विकास नहीं हो पा रहा है.

पिछले कई चुनाव के समय रेल लाइन देने की बात कही गई थी, लेकिन रेल के नाम पर रायसेन विदिशा लोकसभा सीट से वोट बटोरने के बाद कई दिग्गज नेता यहां से जीते हैं. मगर जीतने के बाद इन जनप्रतिनिधियों का रायसेन में रेल की मांग को अनसुना किया जाता रहा है.

Last Updated : Jan 25, 2020, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details