मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त नहीं मिलने पर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

By

Published : May 27, 2020, 10:47 PM IST

कुछ हितग्राहियों के खाते में प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त नहीं डाली गई है. जिसे लेकर आज हितग्राहियों ने तहसीलदार निकिता तिवारी को ज्ञापन सौंपा है और मांग की है की जल्द से जल्द उन्हें किश्त दी जाए.

Memorandum submitted to Tehsildar for not installing installment pm awas yojana
प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त नहीं डालने को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

रायसेन।प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त नहीं डालने को लेकर हितग्राहियों ने तहसीलदार निकिता तिवारी को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन के माध्यम से बताया गया है कि एक साल से किश्त के लिए चक्कर काटे जा रहे हैं, लेकिन अभी तक किश्त नहीं मिली है. जब भी इस मामले को लेकर पूछो तो जवाब मिलता है कि भोपाल से किश्त नहीं डाली गई है, जैसे ही आएगी डाल दी जाएगी.

प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त नहीं डालने को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

प्रधानमंत्री आवास योजना 2018 बेगमगंज में तीन श्रेणियों में बाटी गई थी, जिसमें प्रथम श्रेणी में 301 लोगों, दूसरी 267 लोगों की और तीसरी 291 लोगों की श्रेणी में बाटा गया था. जिसमें साथ वालों में सभी की किश्त डल गई है, लेकिन 268 लोगों की सूची में अभी तक 50 हजार रुपए कि किश्त नहीं डाली गई है.

एक साल से हितग्राही चक्कर काट रहे हैं पर अभी तक उन्हें किश्त नहीं मिली है. जिसे लेकर लोगों ने तहसीलदार निकिता तिवारी को ज्ञापन सौंपकर किश्त डलवाने की मांग की है. ज्ञापन देने वाले लोगों का कहना है कि उनके पैसे नहीं डाले गए हैं, वहीं बारिश का मौसम शुरु होने वाला है और उनके मकान अधूरे पड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details