मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निकिता तोमर हत्याकांड : हत्यारों के खिलाफ विहिप ने सौंपा ज्ञापन

रायसेन जिले के सिलवानी में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को निकिता तोमर हत्याकांड मामले में हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Nov 3, 2020, 4:19 AM IST

Hindu organization gave memorandum
हिंदू परिषद का ज्ञापन

रायसेन। जिले के सिलवानी में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद के तत्वाधान में प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम संघमित्रा बौद्ध को फरीदाबाद में हुए निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्या को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में मांग रखी गई थी देश की बेटी निकिता तोमर के हत्यारों को शीघ्र फांसी देने की कार्रवाई की जाए.

ज्ञापन सौंपने वालों में मठ मंदिर प्रमुख महेश नामदेव, प्रखंड संयोजक मुकेश शर्मा, अध्यक्ष राहुल नामदेव, मंत्री बबलू साहू, नर्मदा कुशवाहा, प्रदीप कुशवाहा, धीरेंद्र कुशवाहा, शुभम लोधी, अमर रजक राजेश कुशवाहा, अमित रजक, देवांश पटेल, मनोज राय, आकाश यादव, विकास यादव, सत्यम रैकवार, सुनील नामदेव सहित बड़ी संख्या में संगठन के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़े-निकिता हत्याकांड के बाद कैसे बाहर आया लव जिहाद का जिन्न ? देखें रिपोर्ट

बता दें, दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक लड़की के अपहरण में नाकाम आरोपियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. लड़की का नाम निकिता तोमर था. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इंटरनेट से लेकर जमीन तक, इंसाफ की मांग को लेकर लड़ाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details