मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कर्मचारी मतदान सामग्री लेकर हुए रवाना, मतदान सामग्री वितरण व्यवस्था का कलेक्टर ने लिया जायजा

रायसेन जिले की सांची विधानसभा सीट पर मंगलवार को मतदान होना है. जिसके लिए मतदान दल अपनी-अपनी सामग्री और वीवीपैट मशीन लेकर मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो गए हैं. जिसके पूर्व कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने एसपी मोनिका शुक्ला के मतदान सामग्री वितरण स्थल का निरीक्षण किया.

By

Published : Nov 2, 2020, 3:26 PM IST

employees-left-for-polling-booths
कर्मचारी मतदान सामग्री लेकर हुए रवाना

रायसेन। रायसेन जिले में सांची विधानसभा उपचुनाव के लिए सभी 365 मतदान केन्द्रों पर मंगलवार को मतदान होना है. जिसको लेकर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी उमाशंकर भार्गव और पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने मतदान सामग्री वितरण स्थल शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही मतदान दल कर्मियों से किसी प्रकार की परेशानी होने पर उन्हें अवगत कराने की बात कही.

सांची विधानसभा में निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कोविड-19 से बचाव के लिए मतदान दलों को पीपीई किट, सेनिटाइजर, ग्लब्स, थर्मल स्कैनर सहित मतदान संबंधी अन्य सामग्री वितरण कराई. कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने सभी सेक्टर अधिकारियों और मतदान व्यवस्था से संबंधित सभी शासकीय सेवकों से कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए. उन्होंने मतदान केन्द्रों पर आयोग द्वारा जारी कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए.

रायसेन पॉलिटेक्निक कॉलेज में सुबह 9 बजे से कर्मचारी मतदान सामग्री लेकर मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए. इस बार मॉनिटरिंग करने के लिए मतदान सामग्री ले जाने वाले वाहनों में जीपीएस लगाए गए हैं. वहीं कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान दल रवाना हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details