मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना को हराने शिक्षिका ने दान किए 5100 रुपए, SDM ने किया धन्यवाद

देश में लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण के बचाव एवं सुरक्षा के लिए समाज का हर वर्ग अपने स्तर पर लोगों की मदद करने में लगा हुआ है. जिससे प्रेरित होकर माध्यमिक शाला की शिक्षिका नीतू सैनी मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 5 हजार 100 रुपए का चेक एसडीएम को सौंपा.

By

Published : Apr 8, 2020, 3:46 PM IST

Teacher Neetu Saini presented 5100 check to SDM to fight against corona virus infection
कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ाई के लिए शिक्षिका नीतू सैनी ने एसडीएम को भेंट किए 5100 का चेक

पन्ना।दुनिया भर में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी का रूप ले लिया है.देश में भी लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण के बचाव एवं सुरक्षा के लिए प्रशासन लगा हुआ है. इसके साथ ही समाज का हर वर्ग अपने स्तर पर लोगों की मदद करने में लगा हुआ है. जिससे प्रेरित होकर माध्यमिक शाला जूही की शिक्षिका नीतू सैनी मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 5 हजार 100 रुपए का चेक एसडीएम को सौंपा.

कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ाई के लिए शिक्षिका नीतू सैनी ने एसडीएम को भेंट किए 5100 का चेक

पन्ना जिले की पवई तहसील स्थित माध्यमिक शाला जूही में नीतू सैनी शिक्षिका के पद पर पदस्थ हैं. जिन्होंने बढ़ते कोरूण संक्रमण के रोकथाम और लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 हजार 100 रुपए एसडीएम अभिषेक सिंह को सौंपा है. जिससे इस संकट की घड़ी में लोगों की मदद हो सके.

इस दौरान एसडीएम अभिषेक सिंह ने शिक्षिका नीतू सैनी को प्रशासन के सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. शिक्षिका के इस सराहनीय कार्य का आम लोग भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details