मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

1 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा, खेत में बनी झोपड़ी में मिला था शव

पन्ना में पिछले महीने हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 28, 2019, 6:11 PM IST

Police reveals blind murder in Panna
1 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा

पन्ना। जिले में एक महीने पहले हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल मृतक की हत्या जमीनी विवाद के चलते की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

1 महीने बाद हुआ अंधे कत्ल का खुलासा

बता दें कि ताला गांव निवासी जाहर प्रजापति जो खेती करता था. कुछ दिन पहले खेत में झोपड़ी बनाकर रखवाली करने के लिये सोया हुआ था. तब रात के समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर के सिर पर दाहिने कान में कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. दूसरे दिन सुबह घटनास्थल पर तीरथ प्रजापति को खड़े देखा था जो गुपचुप नदी की ओर चला गया था. रिपोर्ट पर अज्ञात अपराधी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी.

पुलिस अधीक्षक ने अंधे हत्या का खुलासा करने के लिये अज्ञात अपराधियों का पता लगाकर गिरफ्तार करने के लिये एक टीम बनाई थी. जिसमें बीएस परिहार एसडीओपी पवई के मार्गदर्शन में हत्या के अपराधियों का पता लगाया गया और प्रकरण के मुख्य आरोपी तीरथ प्रजापति के साथ भागीरथ, जगन्नाथ, भगवत, सियाशरण और जीता प्रसाद को गिरफ्तार करते हुए घटना में रक्त रंजित कुल्हाड़ी जब्त की गई. गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों को न्यायालय पवई में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details