मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पन्ना कलेक्टर ने विकासखंड स्तरीय अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

सोमवार को पन्ना कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने शाहनगर और पवई विकासखंड में समस्त खंड स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने कोरोना बचाव के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को जरुरी दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Jul 27, 2020, 11:55 PM IST

Panna collector took a meeting of block level officials
विकासखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक

पन्ना। कोरोना महामारी को देखते हुए सोमवार को कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने शाहनगर और पवई विकासखंड में खंड स्तरीय अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ ही बैठक की. साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मौजूद व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया.सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फीवर क्लीनिक का निरीक्षण करते हुए इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य अमले को तमाम सावधानियां बरतने के निर्देश भी दिए.

विकासखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने बताया की आस-पास के जिलों में कोरोना तेजी से फैल रहा है. हमारे जिले में स्थितियां फिर भी कंट्रोल में हैं. लिहाजा जिल में हालात न बिगड़ने पाएं इसलिए जो गाइडलाइन हैं उन्हें फॉलो करें. अगर उसमें कुछ कमियां हैं तो उनका बारीकी से अध्ययन करके उसमें सुधार करें. जिससे संक्रमण को रोका जा सके. बता दैें जिल में कोई संक्रमित मरीज मिलता है तो उसको इलाज जल्द से जल्द हो पाए इसके लिए विकासखंड स्तरीय बैठकें आयोजित की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details