मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के पास नहीं है कोई नया दांव, इसलिए वोटर्स को कर रही है गुमराह: BJP

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच चुनावी घमासान जारी है. जहां एक तरफ बीजेपी केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिना रही है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर रही है.

By

Published : Mar 31, 2019, 11:03 AM IST

भाजपा विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह

पन्ना। खजुराहो-कटनी लोकसभा सीट के लिए बीजेपी द्वारा प्रत्याशी की घोषणा भले ही नहीं की गई है. लेकिन सियासी घमासान में कोई कमी नहीं है. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर लगातार जुबानी हमले कर रही हैं.

बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक दूसरे की नीतियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. जहां एक तरफ बीजेपी केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाकर वोटर्स को लुभाने की हरसंभव कोशिश कर रही है. तो वहीं कांग्रेस केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल खड़ा कर बाजी मारने की जुगत में लगी हुई है.

भाजपा विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह

पन्ना से बीजेपी विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कांग्रेस की न्याय योजना पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वोटर्स को लुभाने के लिए कांग्रेस 72 हजार रुपये देने की बात कर रही है, कांग्रेस के पास अलावा कोई और दांव नहीं बचा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट की राजनीति करती है, बहुमत हासिल करने के लिए छलावा करती है. इंदिरा गांधी ने नारा दिया था कि 'गरीबी हटाओ', लेकिन गरीब हट गए और गरीबी नहीं हटी. आज राहुल गांधी ने भी वहीं नारा दोहराया है. ये बताता है कि 60 सालों तक कांग्रेस ने देश में क्या काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details