मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्ना में भी शुरू हुआ 32वां सड़क सुरक्षा माह, एसपी ने हेलमेट लगा कर निकाली बाइक रैली

By

Published : Jan 21, 2021, 11:41 PM IST

पूरे प्रदेश में 32वां सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है. इसी क्रम में पन्ना में भी 18 जनवरी से 17 फरवरी 2021 तक थीम सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जिसके अंतर्गत विभिन्न माध्यमों से लोगों को सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

Traffic campaign
यातायात अभियान

पन्ना। पूरे प्रदेश में 32वां सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है. इसी क्रम में पन्ना में भी 18 जनवरी से 17 फरवरी 2021 तक थीम सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जिसके अंतर्गत विभिन्न माध्यमों से लोगों को सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा रथ को कलेक्टर संजय कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

स्कूल-कॉलेजों में जाकर चलाया जाएगा जागरुकता अभियान

यह रथ जिले के गांव-गांव और गली-गली घूम कर लोगों को सड़क सुरक्षा और यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करेगा. इसके साथ ही स्कूलों कॉलेजों और चौक चौराहों पर नुक्कड़ नाटक, निबंध प्रतियोगिता और पोस्टरों के माध्यम से जागरूक किया जाएगा ताकि लोग सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें.

एसपी ने हेलमेट लगाकर निकाली बाइक रैली

कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर और एसपी ने भी हेलमेट लगाकर बाइक रैली निकाली. ये बाइक रैली नगर के मुख्य चौराहों से होते हुए यातायात कार्यालय में समाप्त हुई. इस दौरान कलेक्टर व एसपी ने भी लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details