मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार, चीता स्कॉड टीम की कार्रवाई

थाना प्रभारी मनासा कन्हैया लाल दांगी के नेतृत्व में थाना मनासा पुलिस को 2 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. वहीं दूसरी ओर पुलिस की चीता स्कॉड टीम ने पिस्टल सहित एक बदमाश को पकड़ा है.

By

Published : Oct 8, 2020, 10:08 PM IST

Police arrested a prize crook who kidnapped a minor girl
बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीमच। पुलिस ने नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पकड़े गए बदमाश पर 2 हजार का इनाम पुलिस ने रखा था, बता दें कि अपराधियों पर लगाम लगाने रे लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं, अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए, साथ ही उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, इसी निर्देश के बाद पुलिस लगातार अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है,

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपल्या रुंडी का बदमाश दिलखुश बाछड़ा ने गांव के ही बंजारा समाज की नाबालिग लड़की का अपहरण किया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नीमच द्वारा दिलखुश बाछड़ा पर 2 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अहमदाबाद के गुजरात से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपी के पास से नाबालिग बच्ची को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है. आरोपी थाना मनासा का सक्रिय निगरानी बदमाश है. और उसके खिलाफ मनासा थाना में 12 से अधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं,

अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत मनासा थाना प्रभारी कन्हैयालाल दांगी के नेतृत्व में पुलिस की चीता स्कॉड टीम ने पिस्टल सहित बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

जानकारी मुताबिक मनासा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी, कि एक युवक स्थानीय अल्हेड़ फंटे पर एक अवैध हथियार को बेचने की फिराक में है, सूचना को गंभीरता से लेते हुए, तुरंत ही पुलिस की टीम वहां पहुंची, और संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details