मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वच्छता अभियान में सारथी बने न्यायाधीश, लोगों को दिया स्वच्छता का संदेश

नरसिंहपुर जिला न्यायालय के न्यायधीशों ने स्वच्छता की मुहिम छेड़ी है. जिसमें न्यायाधीश सड़कों पर उतरकर साफ-सफाई करते नजर आए.

By

Published : Nov 3, 2019, 9:56 PM IST

स्वच्छता अभियान में सारथी बने न्यायाधीश

नरसिंहपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और पॉलिथीन मुक्त भारत के सपने को साकार करने अब न्याय पालिका से जुड़े न्यायाधीश और विधिक प्राधिकरण के वॉलिंटियर भी स्वच्छता के सारथी बनकर आगे आ रहे हैं और बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वहीं स्वयं सड़कों पर उतरकर गंदगी और कचरे को साफ कर स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं.

स्वच्छता अभियान में सारथी बने न्यायाधीश


स्वच्छता का संदेश देते न्याय पालिका के अधिकारी
स्वच्छता का महत्व ही कुछ ऐसा है कि सार्वजनिक जीवन में दूरी बनाए रखने वाले न्याय पालिका के अधिकारी भी स्वच्छता की अलख जगाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं. वहीं अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने का संदेश दे रहे हैं. साथ ही स्वयं कचरा और गंदगी उठाकर लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं.


मुख्य न्यायाधीशों ने छेड़ी स्वच्छता की मुहिम
नरसिंहपुर जिला न्यायालय के मुख्य न्यायाधीशों ने स्वच्छता की मुहिम छेड़ी है. जिसमें न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश आर के नखरे ने स्वच्छता रथ और बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वहीं अपर सत्र न्यायाधीश की अगुवाई में शहर का भ्रमण करते हुए सारे शहर में स्वच्छता का संदेश देते हुए सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की अपील कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details